भाग्योदय के लिए करें यह टोटका।।

0
863
Bhagyoday Hetu Kare Ye Totake
Bhagyoday Hetu Kare Ye Totake

भाग्योदय के लिए करें यह टोटका।। Bhagyoday Hetu Kare Ye Totake.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, पहला तो आप भी जानते होंगे कि हथेली देखने से भाग्य चमक उठता है । इसलिये प्रतिदिन सुबह जब आप उठें तो सबसे पहले दोनों हाथों की हथेलियों को कुछ क्षण देखकर चेहरे पर तीन चार बार फेरें ।।

हमारे धर्म ग्रंथों के अनुसार हथेली के अग्र भाग में मां लक्ष्मी, मध्य भाग में मां सरस्वती एवं मूल भाग (मणि बंध) में भगवान विष्णु का स्थान होता है । इसलिए प्रतिदिन सुबह उठते ही अपनी हथेली देखने से भाग्य चमक उठता है ।।

दूसरा बहुत ही महत्वपूर्ण एक बहुत ही छोटा सा उपाय । जिसे करने से निश्चित ही भाग्योदय होगा ही । इसलिये अपने भाग्योदय के लिए यह उपाय अवश्य करें । इस उपाय से अवश्य ही आपका भाग्योदय होना निश्चित है ।।

अपने सोए भाग्य को जगाने के लिए आप प्रात: सुबह उठकर आपका जो भी स्वर चल रहा हो, बायाँ या फिर दाहिना । आप वही हाथ देखकर उसे तीन बार चूमें । तत्पश्चात वही पांव धरती पर रखें और वही कदम आगे भी बढायें ।।

यकीन मानिये इस उपाय को नित्य-प्रतिदिन करने से निश्चित रूप से आपका भाग्योदय होगा । आपको प्रतिदिन इस उपाय को बश करना है पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here