व्यापार में लॉस हो रहा हो तो करें यह टोटका ।।

असली गणेश शंख की पहचान यह है, कि उसको जिस ओर से भी देखें उसमें भगवान श्री गणपति गजानन्द जी के दर्शन होने की अनुभूति होती है । यह शंख जहां स्थापित हो उस स्थान पर कोई संकट नहीं आता और शत्रु भी मित्र बन जाता है ।।

0
171
Business loss se bachane ka totaka
Business loss se bachane ka totaka

व्यापार में लॉस हो रहा हो तो करें यह टोटका ।। Business loss se bachane ka totaka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम आप लोगों को एक बहुत ही बेहतरीन और जबरदस्त टोटका बतलाने जा रहे हैं । जिसको आप किसी भी बंद पड़े व्यापार को चालू करने अथवा व्यापार में स्पीड लाने के लिये कर सकते हैं । आपके व्यापार पर किसी के द्वारा किए कराए को दूर करने हेतु भी इस टोटके को कर सकते हैं ।।

इस टोटके को करने के लिए आपको सिर्फ एक गणेश शंख चाहिए । इसे कब और किस मुहूर्त में करना है ? किस प्रकार करना है ? यह भी हम आपको बतला देते हैं । सबसे पहले बतला दें, कि कोई भी टोटका जब भी करें, उसके लिए उचित स्थान और उचित समय का चयन अवश्य ही करें ।।

ताकि आपको कोई देखे नहीं, कोई टोके नहीं और सबकी नजरों से बचकर चुपके से कोई भी टोटका करना चाहिए । इस टोटके को करने के लिए आप को भी इसी तरह करना है । इसके बाद चाहे आपका व्यापार नहीं चल रहा हो या आपको व्यापार में नुकसान हो रहा हो तो आपको तत्काल फायदा दिखेगा ।।

अगर आपका व्यापार बंद होने के कगार पर आ चुका हो तो आप इस टोटके को करें । आप इस टोटके को वहां भी कर सकते हैं जहां आपका कोई बिजनेस बिल्कुल बंद हो चुका हो । यदि वहां भी इस टोटके को करेंगे तो वह बंद व्यापार भी चालू हो जाएगा । आप अपने नुकसान हो रहे व्यापार में इस टोटके को आजमाएं ।।

इससे आपका व्यापार नुकसान के जगह फायदा देने लगेगा इस बात की गारंटी है । शर्त वही है, कि पूरी श्रद्धा और पूरे विश्वास के साथ इस टोटके को आप करके देखें । अब आपको यह भी बताते हैं, कि आपको करना क्या है ।।

यदि किसी के व्यवसाय में हानि हो रही हो तो शुक्ल पक्ष के बुधवार को व्यवसाय स्थल पर एक लाल रेशमी कपड़े पर गणेश शंख स्थापित करें । शंख में गाय का दूध एवं जल भर कर आधे से आचमन करें और आधा अपने व्यवसाय स्थल पर छिड़क दें । शंख को स्थापित करने से पूर्व उसे शुद्ध कर के उसपर रोली-कुमकुम से तिलक करें ।।

उसके बाद शंख पर लडडू का भोग चढ़ाएं । श्रद्धापूर्वक यह उपाय करने पर बंद व्यापार भी शीघ्र ही चालू हो जाते हैं । इतना ही नहीं, अपितु जो व्यापार घाटे में चल रहे हैं वह भी लाभ देने लगते हैं । बंद पड़े कारखानों को फिर से चालू करने के लिए भी यह टोटका सर्वोत्तम है ।।

असली गणेश शंख की पहचान यह है, कि उसको जिस ओर से भी देखें उसमें भगवान श्री गणपति गजानन्द जी के दर्शन होने की अनुभूति होती है । यह शंख जहां स्थापित हो उस स्थान पर कोई संकट नहीं आता और शत्रु भी मित्र बन जाता है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here