शनिवार के टोटके जो करेंगे धन की वर्षा।।

0
401
Dhan Varsha ke Totake
Dhan Varsha ke Totake

शनिवार के सरल टोटके जिसे करते ही होगी धन की वर्षा।। Shanivar Ke Dhan Varsha ke Totake.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हमारी जिंदगी में धर्म से सम्बन्धित जैसे ज्योतिष एवं वास्तु के उपाय बहुत ही महत्व रखते हैं । इन्हें हम अपनी जिंदगी में बहुत बार देखते हैं और अक्सर हम सुनते भी हैं । जैसे की घर के लोग काफी कमाते हैं लेकिन फिर भी पैसा ना होने की वजह से बेहद तंगहाल जिंदगी जी रहे हैं ।।

इस प्रकार की परेशानियाँ अक्सर सुनने को मिलती है और इससे छुटकारा पाने के लिए बहुत लोगों ने बहुत से उपाय भी बताते हैं और लोग उन्हें अपनाते भी हैं । किसी को फायदा होता है और कभी किसी को नहीं भी होता है । परन्तु आज हम कुछ असरदार टोटकों की तरफ आज आपको लेकर चलते हैं ।।

आयुर्वेद और वास्तु के अनुसार तुलसी का हमारे जीवन में बहुत ही महत्व होता है । जो लोग तंगहाल जिंदगी जी रहे है तुलसी का एक साधारण सा उपाय उन लोगों के लिए रामबाण उपाय है । इस उपाय को करना बहुत आसान है और इसे करते ही तुरंत असर दिखता है ।।

Dhan Varsha ke Totake

इस उपाय से पैसे की समस्या तो दूर होती ही है साथ में घर के विभिन्न लोगों के बीच हो रहे झगड़े और सभी तरह के क्लेश भी मिट जाते है । माँ लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है तथा सभी प्रकार के बिगड़े काम आसानी से बन जाते हैं । इस उपाय को आप भी करके देखें, बहुत ही कारगर है । आप भी अपनी तंगहाल जिंदगी से छुटकारा पा सकते हैं ।।

मित्रों, कभी भी आटा पिसवाने जायें तो थोड़े से गेहूं में 11 पत्तियाँ तुलसी की मिला लें । अब इसको बाकी गेंहू में मिला कर पिसवा लें और इसे ही अपने घर में प्रयोग करें । इस उपाय को करने के तुरंत बाद से ही आपको असर दिखने लगेगा और माँ लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी ।।

प्रयत्न करें कि शनिवार को ही गेहूँ पिसवायें और शनिवार को जब भी गेहूँ पिसवाने जायें उसमें 100 ग्राम काले चने तथा 2 दाने केसर के मिला लें । इस बात का ध्यान रखें की शनिवार को ही गेहूँ का आटा पिसवायें । इस उपाय को करने के तुरंत बाद से ही आपको असर दिखेगा ।।

मित्रों, शनिवार को काले कुत्ते को सरसों के तेल में चुपड़ी रोटी खिलाने से भी धन संचय होता है । शनिवार को पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से भी मनोकामनाएं पूर्ण होती है । तुलसी के पौधे के नीचे प्रतिदिन सुबह शाम दीपक जलाने से व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होती हैं ।।

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।
संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।
WhatsAap & Call:   +91 – 8690 522 111.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here