गृह कलह की शान्ति के लिये करें ये साधारण सा टोटका ।।

0
354
Guru And Shani Graha
Guru And Shani Graha

गृह कलह की शान्ति के लिये करें ये साधारण सा टोटका ।। Ghrih Kalah Samapti Het Karen Ye totaka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आप अपने गृह कलह से परेशान हो चुके हैं । अगर कभी-कभी माहौल इस तरह का बन जाता है, की आत्महत्या करने की नौबत आ जाती है ।।

तो आप घबरायें नहीं, आपके लिए एकदम साधारण उपाय लेकर मैं आया हूँ, जिससे आपकी समस्या जड़ से समाप्त हो जाएगी । आपकी सभी परेशानियों का समाधान है इस साधारण से उपाय में, जी हाँ ।।

मित्रों, अब आपको करना ये है, कि किसी भी मंगलवार के दिन किसी भी मंदिर अथवा ऐसे स्थान पर जाएँ जहाँ बन्दर रहते हों । उन बन्दरों को चना और गुड़ खिलाएं ।।

Bhagwan Shiva

अगर ये समस्या ज्यादा बड़ी हो तो आठ वर्ष तक के छोटे-छोटे बच्चों को चॉकलेट अथवा मीठी गोलियां नियमित रूप से तीन हप्ते तक बाँटें।

शनिवार को गरीबों एवं भिखारियों को चना और गुड़ बाँटने अथवा भोजन कराने से भी इस तरह की समस्याओं का सहज समाधान हो जाता है ।।

घर में सदैव सुख-शान्ति बनी रहे इसके लिए प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को अपने घर में सुन्दरकाण्ड का पाठ करें या कराएं ।।

===============================================

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.

E-Mail :: astroclassess@gmail.com

।।। नारायण नारायण ।।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here