सफल व्यापारी बनने का टोटका ।।

अगर आप एक व्यापारी हैं और आप को नुकसान झेलना पड़ रहा है । यह किसी भी वजह से आपको आपके व्यापार में सफलता नहीं मिल पा रही है । तो एक सफल व्यापारी बनने के लिए आज का यह टोटका आप अवश्य देखें और करें । विधि पूर्वक इस का पालन करें आपके जीवन में हर तरह की सफलता आपके कदम चूमेगी ।।

0
388
is trick se Successful trader
is trick se Successful trader

सफल व्यापारी बनने का टोटका ।। is trick se Successful trader.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आप एक व्यापारी हैं और आप को नुकसान झेलना पड़ रहा है । यह किसी भी वजह से आपको आपके व्यापार में सफलता नहीं मिल पा रही है । तो एक सफल व्यापारी बनने के लिए आज का यह टोटका आप अवश्य देखें और करें । विधि पूर्वक इस का पालन करें आपके जीवन में हर तरह की सफलता आपके कदम चूमेगी ।।

आप निश्चिंत होकर के इस टोटके को देखें और करें । क्योंकि आज हम आप लोगों को एक बहुत ही बेहतरीन और जबरदस्त टोटका बतलाने जा रहे हैं । जिसको आप एक सफल व्यापारी बनने के लिये कर सकते हैं । आपके व्यापार पर किसी के द्वारा किया-कराया भी दूर हो जायेगा एवं आपको सफलता अवश्य मिलेगी ।।

इस टोटके को कब और किस मुहूर्त में करना है ? किस प्रकार करना है ? यह भी हम आपको बतला देते हैं । सबसे पहले बतला दें, कि कोई भी टोटका जब भी करें, उसके लिए उचित स्थान और उचित समय का चयन अवश्य ही करें ।।

ताकि आपको कोई देखे नहीं, कोई टोके नहीं और सबकी नजरों से बचकर चुपके से कोई भी टोटका करना चाहिए । इस टोटके को करने के लिए भी आपको इसी तरह करना है । इसके बाद चाहे आपका व्यापार नहीं चल रहा हो या आपको व्यापार में नुकसान हो रहा हो तो आपको तत्काल फायदा दिखेगा ।।

इस टोटके को करेंगे तो आपका बंद व्यापार भी चालू हो जाएगा । इससे आपका व्यापार नुकसान के जगह फायदा देने लगेगा इस बात की गारंटी है । शर्त वही है, कि पूरी श्रद्धा और पूरे विश्वास के साथ इस टोटके को आप करके देखें । अब आपको यह भी बताते हैं, कि आपको करना क्या है ।।

अगर दुकान या व्यवसाय में ग्राहक कम आ रहे हैं जिसके वजह से आपको अपने व्यापार में सफलता नहीं मिल पा रही है, तो रविवार की दोपहर को पांच कागजी पीले नींबू काटकर व्यवसाय स्थल पर एक मुट्ठी काली मिर्च, एक मुट्ठी पीली सरसों के साथ रखकर छोड़ दें ।।

अगले दिन आप अपना ऑफिस या दुकान जब खोलें तब खोलने के बाद इन सभी सामानों को किसी सुनसान जगह पर धरती में गड्ढा खोदकर गाड़ दें । यकीन मानिये आपका व्यापार येन-केन-प्रकारेण आपको फायदा होना शुरू हो जायेगा और तुरंत ही आराम मिलेगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here