मालामाल होने के लिए झरने की तस्वीर घर में यहाँ लगायें ।।

0
259
tijori par mirror
tijori par mirror

 

मालामाल होने के लिए झरने की तस्वीर घर में यहाँ लगायें ।। Jharane Ki Tasvir Yahan Lagayen Malamal Kar Dega.
हैल्लो फ्रेण्ड्स…

मित्रों, हमारे पूर्वज ऋषियों द्वारा अपने आनेवाली पीढ़ी के सुखी जीवन हेतु अनेकों उपाय बताये गये हैं । वास्तु शास्त्र उन्हीं में से एक है, जिसके अनुसार अपने घर में सभी वस्तुओं को उनके उचित स्थानों पर रखने से लोगों को बिजनेस में फायदा मिलता है और घर की आमदनी बंद नहीं होती है ।।
परन्तु अगर घर में सजावट सामग्री से लेकर अन्यान्य वस्तुयें यदि वास्तु के अनुसार नहीं है तो घर के सभी सदस्यों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है । मेहनत करने के बावजूद भी पैसे नहीं टिकते हैं ।।मित्रों, अगर आपके जीवन में पैसो की तंगी सतत बनी रहती है या घर में बरकत नहीं हो रही है तो आज हम आपको बता रहे हैं, फेंगसुई जो वास्तुशास्त्र का ही एक प्रारूप है, के अनुसार बहते हुये पानी अथवा झरने की तस्वीर का स्थान क्या है जिससे आपको फायदे होंगे और घर में बरकत बनी रहेगी ।।

About Astro Classes, astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga, astrology, astrology 2018, astrology articles, astrology classes in hindi, Astrology Services, Balaji Astrology Center, best astrologer in bengluru, best astrologer in bihar, best astrologer in chennai, best astrologer in delhi, best astrologer in jaipur, best astrologer in mumbai, best astrologer in patna, best astrologer in rajasthan, best astrologer in rajkot, best astrologer in surat, best astrologer in udaipur, best astrologer in vadodra, best astrologer in vapi, best astrologer in silvassa, sarkari naukri, sarkari naukri 2018, कुंडली में भाव के स्वामी, कुंडली में वक्री शनि, कुंडली में ग्रहों की स्थिति, कुंडली में रोग, कुंडली में रहू का प्रभाव, कुंडली में शुक्र का प्रभाव, कुंडली में घर, कुंडली में विवाह का योग, कुंडली में मंगल गृह, कुंडली में ग्रहों को दृष्टि,

घर में बरकत बनाये रखने के लिए पानी के शो पीस या तस्वीरें घर के बालकनी में रखनी चाहिए । इससे घर में बुरी नजर और नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है । घर में बरकत सदैव बनी रहती है । पानी से भरे बर्तन को घर के पूर्व और उत्तर में रखनी चाहिए ।।

मित्रों, ऐसा करने से आपका बुरा समय खत्म हो जाता है और हर काम में आपको सफलता प्राप्त होती है । किचन में पानी से संबंधित चीजे रखने से घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है । इससे घर के लोगो की आमदनी भी प्रभावित होती है । किचन में पानी के शो पीस रखने से घर में कलह, लड़ाई, झगड़े बढ़ते है ।।

 

अगर आपके घर में गार्डन है या वाटरफाल लगा हुआ है, या लगवाना चाहते है तो ध्यान रहे वाटरफाल घर की दिशा में होना चाहिए । जिससे घर में सुख समृद्धि और बरकत बनी रहेगी । वाटरफाल की दिशा कभी भी घर के बाहर की तरफ नहीं होनी चाहिए ।।

अगर आपके घर में फाउंटेन लगवा रहे है तो इसे घर के उत्तर या फिर दक्षिण-पूर्व दिशा में लगवायें जिससे घर में गुडलक बना रहेगा और घर के सभी लोगों की तरक्की होगी ।।

 

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Video’s.
“वृषभ राशि की कुण्डली की सम्पूर्ण विवेचन, भाग-3.”।।” – My trending video.
“कर्क राशि की कुण्डली की सम्पूर्ण विवेचन, भाग-3.”।।” – My Lalest video.
Totke for business growth

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।
WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here