व्यक्ति के मतिभ्रम या पागलपन के शिकार होने की ग्रह स्थिति ।।

0
121
Fourth Home and happiness
Fourth Home and happiness

ग्रहों की किस अवस्था में व्यक्ति मतिभ्रम या पागलपन का शिकार होता है ।। Kaise Grah Yog Se Pagalapan Aata Hai.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, मतिभ्रम या फिर जिस स्थिति को पागलपन कहते हैं ? यह पागलपन की स्थिति जन्म कुण्डली में ग्रहों की किन स्थितियों में निर्मित होता है ? यह एक बड़ा प्रश्न है ।।

कुण्डली में ग्रहों की अगर बात करें तो लग्न और सातवें भाव में क्रमशः गुरु और मंगल स्थित हों तो व्यक्ति इनकी दशा-अन्तर्दशा में मति भ्रम का शिकार हो सकता है ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga,

दूसरा यदि लग्न में शनि और ९, ५ या ७वे भाव से मंगल का किसी भी प्रकार से सम्बन्ध हो तो व्यक्ति मतिभ्रम का शिकार होकर धीरे-धीरे पागल हो जाता है ।।

मित्रों, जन्म कुण्डली में १२वें भाव में शनि और कमज़ोर चंद्रमा की युति हो तो भी व्यक्ति को मतिभ्रम का शिकार बना देती है ।।

शुक्र और गुरु की युति हो व्यक्ति मतिभ्रम का शिकार हो जाता है । इतना ही नहीं यदि लग्न पर राहू या शनि के साथ कमज़ोर चंद्रमा का प्रभाव भी हो तो भी व्यक्ति के पागल होने के योग निर्मित होते हैं ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga,

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

ज्योतिष से सम्बन्धित अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख तथा टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here