बहुत ज्यादा परेशानि हों तो तत्काल शान्ति हेतु इस नवरात्री करें ये अचूक टोटका ।।

0
96
Dibya Aavajen Sunayi Padati Hai

बहुत ज्यादा परेशानि हों तो तत्काल शान्ति हेतु इस नवरात्री करें ये अचूक टोटका ।। Navratri Totaka.

हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz.

मित्रों, अगर आप अपने जीवन के इस क्षण में चारो ओर से तरह-तरह के विपत्तियों से बुरी तरह से घिर चुके हों और उस समय जब आपको कुछ समझ में न आये कोई रास्ता न दिखे ।।

तब आज का यह कुछ अचूक उपाय जो आप कभी भी, किसी शुभ मुहूर्त में या नवरात्री, दीपावली, ग्रहण, दशहरा, शिवरात्रि अथवा किसी भी ऐसे मौकों पर इसे आप कर सकते हैं । इससे आपको तत्काल शान्ति एवं सफलता मिलेगी और अवश्य मिलेगी, लेकिन पूर्ण विश्वास के साथ करें ।।

Agar Aap Atyadhik Pareshan Hai To Is Navaratri Kare ye Achuk Upay
मित्रों, आप अपने सभी परेशानियों के लिए अलग-अलग मार्ग ढूंढें उन सबसे अच्छा है यह उपाय । माँ भगवती की शरण ग्रहण करें । सर्वप्रथम आप गहरी सांस लें और माता रानी तथा अपने धर्म पर पूरा भरोसा रखें ।।

आप अपनी समस्या को साफ-साफ एक भोजपत्र के कागज पर स्पष्टरूप से लिखकर माँ भगवती दुर्गा देवी के श्री चरणों में रख देँ । अब आप धुप-दीप नैवेद्य आदि से माता जी की पूजा के बाद गूगल जलायें ।।

मित्रों, ठीक आधी रात को दुर्गा सप्तशती का पूरा पाठ करेँ । सुबह होने से पहले आपकी समस्या का समाधान न हो जाय तो आप देखना अर्थात अवश्य ही हो जायेगा ।।

अब आपको यदि दुर्गा सप्तशती का पाठ करना नहीं आता और आप यदि वैष्णव हैं तो आप सीताराम जी, लक्ष्मीनारायण भगवान, राधा-कृष्ण अथवा सत्यनारायण भगवान के साथ ।।

श्री हनुमान जी की मूर्ति, प्रतिमा अथवा चित्र रखें । अब इन सभी के सामने गुड और घी का भोग लगायें । फिर सम्पूर्ण समर्पण भाव से 108 हनुमान चालीसा का पाठ स्वयं करेँ ।।

आप भगवान और हमारे धर्म पर सम्पूर्ण समर्पण भाव से भरोसा रखिये आपको आपके बड़े से बड़े मुश्किलों से इन छोटे-छोटे उपायों से तत्काल छुटकारा पा जायेंगे ।।

Agar Aap Atyadhik Pareshan Hai To Is Navaratri Kare ye Achuk Upay

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here