पलंग के नीचे का कचरा फोड़ सकता है आपकी किस्मत ।।

0
370
astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga
Satave Ghar Me Baithe Shani Ka fal

पलंग के नीचे का कचरा फोड़ सकता है आपकी किस्मत ।। Palang ke Niche Rakha Kachara Karega Nukashan

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आजकल लगभग सभी के घरों में बॉक्स वाला बेड रहता है, जिसके अन्दर हम घर के किसी भी फालतू पड़े सामानों को भी रख देते हैं, जिन्हें आम बोलचाल की भाषा में का कचरा कहा जाता है ।।

लेकिन बेड के अंदर ये फालतू या खराब सामान जो रख दिया जाता है । वैसे तो यह एक सामान्य बात है, लेकिन शास्त्रों के अनुसार इसके कई बुरे प्रभाव पड़ते हैं ।।

मित्रों, जो लोग अपने बेड के अंदर पुराने कपड़े, पुराने बिस्तर आदि ऐसे सामान रखते हैं, जिनका उपयोग कभी नहीं होता है, तो इसके कई अशुभ प्रभाव आपको झेलने पड़ सकते हैं ।।

hanuman Ji
#Palang ke Niche Rakha Kachara Karega Nukashan

बेड के अंदर कचरा कदापि नहीं रखना चाहिए ।

इसलिए बेड के अंदर इस प्रकार के सामान कदापि नहीं रखना चाहिए । ऐसा माना जाता है कि फिजूल सामान को बेड में रखने से जो व्यक्ति उस पर सोता है उसे कई प्रकार की बीमारियां होने का खतरा बना रहता है ।।

मित्रों, यदि कोई बीमार व्यक्ति ऐसे बेड पर सोता है तो उसका जल्दी स्वस्थ होना बहुत मुश्किल होता है । इसके अलावा ऐसे लोगों को धन से सम्बन्धित परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है ।।

वास्तुशास्त्र के अनुसार ऐसी स्थिति परेशानियां पैदा करने वाली ही होती हैं । बेड के अंदर फालतू और अनुपयोगी सामान भरने से घर में नकारात्मक ऊर्जा अधिक सक्रिय हो जाती है ।।

Mahaveer Vikram Bajrangi
#Palang ke Niche Rakha Kachara Karega Nukashan

मित्रों, ऐसे में सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव कम होता चला जाता है । और घर के सभी सदस्यों की मानसिकता पर भी इसका बुरा प्रभाव दिखने लगता है । परिणाम स्वरुप गृह कलह एवं गृह युद्ध जैसी स्थिति पैदा हो जाती है ।।

यदि आपने भी अपने बेड के अंदर अनुपयोगी सामान भर रखा है तो उसे तुरंत हटा दें । सामान्य कारण भी देखें तो पुराना बेकार सामान कीटाणुओं को जन्म देता है, जो आपके लिए हानिकारक ही होता है ।।

हमारे यहाँ बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य, विद्वान् एवं संख्या में श्रेष्ठ ब्राह्मण उपलब्ध हैं ।।

वास्तु विजिटिंग के लिए अथवा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने या कुण्डली बनवाने के लिए ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मन्दिर के जस्ट बाजू में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

Mob :: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here