इस उपाय (टोटके) से आपका पर्स सदैव रहेगा भरा भरा ।।

0
415
Purse Bhare Rahane Ke Totke
Purse Bhare Rahane Ke Totke

इस उपाय (टोटके) से आपका पर्स सदैव रहेगा भरा भरा ।। Purse Bhare Rahane Ke Totke.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, लगभग सभी लोग यही चाहते है की उनका पर्स हमेशा नोटों से भरा रहे । खर्चे से ज्यादा आमदनी चाहते है । जैसे जितने नोट खर्च हो उससे ज्यादा नोट फिर से पर्स में आ जाये ।।

सीधे मायने में आमदनी ज्यादा हो और खर्चे कम हो । लेकिन होता सीधा इसका उल्टा है । परन्तु इन सभी बातों को सच करने का आधार तो यही है, कि आप ज्यादा मेहनत करें, अच्छे से पैसे कमाए और फिजूलखर्ची बंद करें ।।

मित्रों हमारे वैदिक सनातन ग्रन्थों में एक शब्द है, चमत्कार । हाँ इस शब्द को कुछ लोगों ने पर्सनली या सार्वजनिक तौर पर भी बदनाम करने की कोशिश अवश्य की है । परन्तु यह शब्द है और सत्य भी है इसे कोई बदनाम नहीं कर सकता ।।

एक ऐसा ही चमत्कारिक टोटका आज मैं आपलोगों को बताता हूँ, जिसे न चाहते हुए भी अगर आप कर लें तो क्या पता कुछ चमत्कार आपके भी जीवन में हो जाय । और अगर हो गया तो हो सकता है आपको भी ज्यादा-से-ज्यादा लाभ ।।

तो आइये जाने:-

Purse Bhare Rahane Ke Totke

तो आइये जाने उस उपाय को जो मदद करेगा आपके पर्स को भरा भरा रखने में या आपको मालामाल करने में । मित्रों करना आपको ये है, कि किसी भी शुक्रवार को या फिर दिवाली के दिन धन-सम्पदा की देवी माँ लक्ष्मी के चरणों में 101 रुपये कागज के नोट रखे ।।

फिर सामान्य तरीके से माता जी की पूजा करके “कनकधारा स्तोत्र” का १०८ बार पाठ और फिर आरती करें । उनके पास अखंड ज्योत का दिया जलाये जिसकी रौशनी इन नोटों पर पूरी रात पड़ती रहे ।।

अगले दिन इन पैसों को लेकर इनपर लाल कुमकुम से तिलक लगाकर माँ लक्ष्मी से धन-संपत्ति हमारे पास भी आये इस बात का आशीष मांगे और इन रुपयों को अपने पर्स में रख लें । हो सके तो हर शुक्रवार को इन रुपयों की फिर से इसी क्रम में पूजा अर्चना कुछ वर्षों तक करते रहें ।।

इस टोटके को आप जितनी बार करेंगे उतनी अधिक मात्रा में आपकी हैसियत बढती ही चली जाएगी । आपका पर्स हमेशा ही पैसों से भरा रहने लगेगा । साथ ही याद रखें की जितना हो सके पर्स में सिर्फ रुपए और रुपये ही रखे ।।

पर्स में बील, भुगतान रशीद इस तरह की कोई चीज़े ना रखें । इन चीजों से नकारात्मक प्रभाव पड़ता है । खासकर दीपावली के दिन धन की देवी माता लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजन करें ।।

वैसे तो सम्पूर्ण समर्पण के साथ ही माताजी का पूजन करना चाहिये परन्तु कम-से-कम 101 रुपये और ध्यान रखें कि सभी 101 रूपये कागज़ का नोट ही रखें । उपरोक्त विधि को अगले दिन करें । आपका पर्स सदैव पैसों से भरा रहेगा ।।

Purse Bhare Rahane Ke Totke

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here