उधार फँसा हुआ धन वापस पाने का टोटका।।

आपको करना यह है की एक भगवान् विष्णु की तस्वीर लाएं । उसे अपने घर के मन्दिर में लगाएं । फिर प्रतिदिन प्रातः स्नानादि से निवृत होकर पीला चंदन घिसकर उसमें थोड़ा केसर और हल्दी मिलाकर भगवान् विष्णु को तिलक करें ।।

0
565
Golden Time in Your LIfe
Golden Time in Your LIfe

उधार फँसा हुआ धन वापस पाने का टोटका।। Ruka Dhan Pane Ka Totaka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, यदि आपका पैसा रुक गया है अथवा आ नहीं रहा है या किसी को देने के बाद मिल नहीं रहा है तो आज के इस टोटके को करें । जी हाँ मित्रों, आज हम बात करेंगे किसी भी प्रकार का आपका कोई धन किसी के पास किसी भी प्रकार से फँस गया हो अथवा कोई लेकर आपको दे नहीं रहा हो ।।

या फिर कोई आपका लिया हुआ धन वापस नहीं कर रहा हो तो आप उससे अपने पैसे को कैसे निकाले । क्या करें ताकि वह सरलता एवं सहजता से आपके पैसे आपको ला कर वापस कर दे । इसके लिए आज हम एक टोटका आप लोगों को बतलाते हैं जिस टोटके को करने के बाद चाहे वह कोई भी हो कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो वह आपके पैसा लाकर आपको देकर आदर पूर्वक नमस्कार करके जाएगा ।।

जी हां आज का यह टोटका इतना प्रभावी है, कि चाहे वह कोई भी क्यों ना हो अगर आपका पैसा लेकर बैठ गया है देने का नाम नहीं ले रहा है तो आप इस टोटके को पूरी श्रद्धा से करें । आपका पैसा आपको वापस मिल जाएगा इस बात की पूरी गारंटी है ।।

परंतु इस बात का ध्यान रखें, कि टोटका टोटका होता है और जब भी कोई भी टोटका आप करें तो इस बात का विशेष रुप से ध्यान रखें, की किसी भी प्रकार के टोटके को करते हुए आपको कोई और ना देखे और ना ही टोके ।।

अगर किसी ने आपको टोटका करते हुए देख लिया या टोक दिया तो फिर उसका प्रभाव समाप्त हो जाता है । वह टोटका आपका प्रभावहीन हो जाता है । जिसका शुभ फल आपको प्राप्त नहीं हो पाता है । इसलिए जब भी कभी कोई भी टोटका करें तो उसके लिए उचित स्थान और उचित समय का चयन अवश्य करें ।।

जिससे आपको टोटका करते हुए न कोई देखे और ना ही कोई टोके । तो चलिए आज आपको हम बताते हैं, कि आपका फंसा हुआ धन कैसे निकलेगा । इसके लिए आपको करना क्या है ? आपको करना यह है की एक भगवान् विष्णु की तस्वीर लाएं । उसे अपने घर के मन्दिर में लगाएं ।।

फिर प्रतिदिन प्रातः स्नानादि से निवृत होकर पीला चंदन घिसकर उसमें थोड़ा केसर और हल्दी मिलाकर भगवान् विष्णु को तिलक करें । फिर उसी में से थोड़ा अपने मस्तक पर भी तिलक करें और पूर्ण विश्वास के साथ गजेन्द्रमोक्ष के पाठ करें ।।

श्रीमद्भागवत् पुराण में वर्णित गजेन्द्रमोक्ष स्तोत्रं का पाठ अगर आप नहीं कर सकते तो किसी विद्वान ब्राह्मण से आवृत्ति पूर्वक करवायें । कम-से-कम 108 आवृत्ति करवाकर समिधाओं में खीर मिलाकर यथाविधि हवन करें । आपका धन लेनेवाला बहुत जल्दी आपको पैसे लौटकर जायेगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here