शनि चार्टर्ड एकाउंटेंट बनाते है।।

0
846
Shani Makes accountant
Shani Makes accountant

शनि देव खुश हों जायें तो इंजीनियर और चार्टर्ड एकाउंटेंट बनाते है ।। Shani Makes accountant.

हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz.

मित्रों, शनिदेव एक ऐसे ग्रह हैं, जिनसे लोग नाम सुनकर ही डरने लगते हैं । लेकिन वास्तविकता ऐसी नहीं है, शनिदेव तो वास्तव में न्याय के देवता हैं । आपकी कुण्डली में शनि यदि उच्च का, स्वराशि या मित्र की राशि का होकर यदि लग्न, चतुर्थ, पंचम, सप्तम अथवा दशम भाव में बैठा हो तो ऐसा जातक इंजीनियर या चार्टर्ड एकाउंटेंट होता है ।।

लेकिन मित्रों, यदि शनि कमजोर हो तो इन्हीं लोगों का सहयोगी होता है अर्थात जूनियर इंजिनियर या जूनियर एकाउंटेंट बना देता है । शनि का धनात्मक या ऋणात्मक प्रभाव ही आपको इन क्षेत्रों में सफलता दिला सकता है । शनि यदि मकर या कुंभ राशि में स्थित होकर एकादश भाव में स्थित हो तो तब शनि की महादशा साढ़ेसाती या ढैय्या लगता है ।।

मित्रों, शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या में जातक का गणित की तरफ अत्यधिक रुझान होता है । और उसकी यही रुची उसे इन पदों पर सफलता के साथ विराजित करवाती है अर्थात संघर्ष करवाता है, तो फलस्वरूप सफलता के लायक भी बना देता है ।। Sani makes engineer and accountant

Shani Makes engineer and accountant

शनि प्रभावी जातक विस्तृत दिमाग और मानसिक रूप से सुदृढ़ होते हैं । गणितीय पहेलियों को सुलझाना उनके लिए काफी आसान होता है तथा उसको समझना भी उनके लिए काफी आसान होता है क्योंकि शनि को न्याय का देवता माना गया है ।।

शनि ग्रह जिस पर अनुकूल होता है उसमें भी फैसला लेने की क्षमता अधिक मात्रा में विकसित होता है । अभियांत्रिकी शिक्षा में आसानी से प्रवेश शनि के अनुकूल होने से हो जाता है । कोई जातक अगर इस तरह के परीक्षाओं में प्रवेश चाहता हो और उसमें बाधा आ रही हो तो ये निम्न उपाय करने से ये कार्य आसन हो जाता है ।।

शनि देव की प्रशन्नता के लिए या उनकी अनुकूलता के लिए श्रम अधिक करना चाहिए, जितना अधिक श्रम आप करेंगे शनिदेव की उतनी प्रशन्नता आपको सहज प्राप्त होगी । तेल दान कीजिए, हनुमान को चोला चढ़वाइए, शनि की अनुकूलता के लिए नीली बोतल में पानी पीजिए, नीले वस्त्र पहनिए ।।

Shani Makes accountant

वास्तु विजिटिंग एवं अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने अथवा अपनी कुण्डली बनवाने या फिर किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति हेतु हमें संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

Website::  फेसबुक::   ट्विटर::   YouTube::   मेरा ब्लॉग::

WhatsAap & Call: +91 – 8690522111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here