तलाक रोकने के लिये करें ये टोटका।।

इस टोटके का इतना प्रभाव है, कि जल्दी ही दोनों के बीच की गलतफहमियाँ दूर हो जायेंगी । दोनों पति-पत्नी के बीच के आपसी संबंध अनुकूल हो जायेंगे । दोनों के होने वाला तलाक रुक जायेगा तथा वापिस मिलन हो जायेगा । इसमें कोई संसय नहीं है, पूर्ण भरोसा रखें ।।

2
449
Talak Rokane Ka Totaka
Talak Rokane Ka Totaka

यदि पति-पत्नी के संबंध तलाक तक पहुंच गए हों तो करें ये टोटका।। Talak Rokane Ka Totaka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे एक ऐसे टोटके के विषय में जिसको करने से आपके जीवन की हर दुविधा समाप्त हो जाएगी । जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं, जैसे अक्सर आप देखते हैं, पति-पत्नी में काफी झगड़ा होता है । कभी-कभी तो बात यहां तक पहुंच जाती है, कि दोनों अलग-अलग हो जाए अलग-अलग रहे ।।

यहाँ तक कि बात तलाक तक पहुंच जाती है । अगर आपके या आपके आस-पड़ोस में किसी के साथ भी ऐसी स्थितियां निर्मित हुई हो तो उसे रोकने के लिए आप आज के इस टोटके को बहुत ही आसानी से बहुत ही सरलता से सहजता पूर्वक कर सकते हैं ।।

इस टोटके से आप किसी की जिंदगी को बिगड़ने से पहले बना सकते हैं, उसे रोक सकते हैं । लेकिन किसी भी टोटके को करने के लिए सिर्फ एक ही शर्त होती है । वह यह है, कि टोटका टोटका होता है और कभी भी कोई भी टोटका जब भी आप करें तो इस बात का भरपूर ध्यान रखें कि कोई आपको देखे नहीं या कोई आपको टोके नहीं ।।

क्योंकि कोई भी टोटका अगर आप करते हैं और उसे आपको करते हुए कोई देख लेता है या कोई टोक देता है तो फिर उसका प्रभाव समाप्त हो जाता है । उसका कोई शुभ फल आपको प्राप्त नहीं हो पाता है । इसलिए आप इस बात का भरपूर ध्यान रखें, कि जब भी कोई टोटका करें तो उचित समय और उचित स्थान का चयन अवश्य करें ।।

ताकि इस तरह की कोई परेशानीयाँ ना आए और आपको आपके कार्य में सफलता अवश्य मिले । आज के इस टोटके को कब और कैसे करना है, आइये इस विषय में आपको विस्तृत जानकारियाँ देते हैं । ऐसी स्थितियां जिसके जीवन में हो उसे एक बरगद का हरा पत्ता लेकर उस पर लाल चंदन को गंगा जल में घिसकर संबंधित व्यक्ति का नाम लिखें ।।

इसके बाद पत्ते पर लाल गुलाब की पत्तियां रख दें और इन सबको बारीक पीस लें । जिस व्यक्ति का नाम लिखा है, उसके नाम में जितने अक्षर हैं, इस बारीक बुरादे की उतनी ही गोलियां बना लें । रोजाना एक गोली नियम से उस व्यक्ति या महिला के घर के मेन गेट पर फेंक दें ।।

इस टोटके का इतना प्रभाव है, कि जल्दी ही दोनों के बीच की गलतफहमियाँ दूर हो जायेंगी । दोनों पति-पत्नी के बीच के आपसी संबंध अनुकूल हो जायेंगे । दोनों के होने वाला तलाक रुक जायेगा तथा वापिस मिलन हो जायेगा । इसमें कोई संसय नहीं है, पूर्ण भरोसा रखें ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Watch YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.  

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं।।

वापी ऑफिस:- शॉप नं.- 101/B, गोविन्दा कोम्प्लेक्स, सिलवासा-वापी मेन रोड़, चार रास्ता, वापी।।

प्रतिदिन वापी में मिलने का समय: 10:30 AM 03:30 PM

सिलवासा ऑफिस:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

प्रतिदिन सिलवासा में मिलने का समय: 05: PM 08:30 PM

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here