सफलता का सबसे बड़ा राज एवं पति-पत्नी के झगड़े का अन्त ।। 

0
93
astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

सफलता का सबसे बड़ा राज एवं पति-पत्नी के झगड़े का अन्त ।। The biggest tip of success and the end of  arguments

हैल्लो फ्रेंड्सzzz.

==========================================

मित्रों, ज्योतिष के हर महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी आपलोगों को देते हुए आज मैं आपलोगों को ऐसी बात बता रहा हूँ, जो शायद आज के पहले आपलोगों ने न सुना होगा न ही अनुभव किया होगा । तक सरलता से पहुँचाने का प्रयत्न नि:स्वार्थ भाव से मैं करता हूँ ।।

==========================================

The biggest tip of success and the end of  arguments 

आइये आज आपलोगों को एक ऐसे विशिष्ट टिप्स बताते हैं । जिससे शायद आपलोगों का किस्मत बदल जाय, तो आइये आप सभी के सम्मुख प्रस्तुत है वो सर्वाधिक प्रभावी टिप्स ।।

मित्रों, गुरुवार के दिन जिस दिन गुरु+पुष्य योग भी हो । सुबह-सुबह जगकर स्नान-ध्यान आदि करके अपने नित्य पूजा-पाठ आदि से निवृत होकर । सूर्य को अर्घ्य प्रदान करके जिस अर्घ्य के जल में हल्दी मिला हुआ हो । फिर एक लोहे कि कील जो लगभग सवा अंगुल लम्बा हो, लेकर उसमें मौली (रक्षा सूत्र) ऐसे लपेटें, कि कहीं से भी कील का कोई भाग दिखाई न दे ।।

फिर आप उस कील का पूजन करें, पूजन में चन्दन के जगह हल्दी, धुप के जगह चन्दन के लकड़ी को जलाएं, दीप के जगह चमेली के तेल का दीप जलाएं और नैवेद्य के जगह पर चने के दाल और गुड़ का भोग लगाएँ “ॐ नमों भगवते वासुदेवाय” इस मन्त्र का जप करते हुए पूजन करें । फिर सभी की नजरों से बचाकर चुपचाप घर से उस कील को लेकर निकलें और किसी भी पीपल के पेड़ के निचे चुपके से मिट्टी के निचे दबा दें ।।

अब वहां से अपने घर पर आ जाएँ अथवा अपने काम में लग जाएँ । बनें तो किसी लक्ष्मीनारायण मन्दिर में 11 कन्याओं को खीर का भोजन करवाएँ । और जितना अधिक से अधिक उपरोक्त मन्त्र का जप करें । आपके दोनों काम बन जायेंगे, आपका तत्काल बिगड़ा हुआ काम बन जायेगा और सात दिनों के अन्दर ही पति-पत्नी का झगड़ा धीरे-धीरे पूर्णतः समाप्त हो जायेगा ।।

अथवा यूँ कहें की आपके सभी अनिष्टों का आसानी से हल निकल आता है या फिर आपके सभी अनिष्ट स्वयं ही नष्ट हो जायेंगे ।।

===============================================

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.

E-Mail :: astroclassess@gmail.com

।।। नारायण नारायण ।।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here