इस टोटके से अपने व्यापार को पहुंचाए सातवें आसमान पर ।।

0
226
Manchahi Baby Prapti Ka Best time
Manchahi Baby Prapti Ka Best time

इस टोटके से अपने व्यापार को पहुंचाए सातवें आसमान पर ।। top And Latest Totaka for Business.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आइये आज हम सबसे पहले व्यापार वृद्धि हेतु कुछ विशेष टोटके आपलोगों को बताते हैं । वैसे तो मैनें इस प्रकार के कई अनेकों टोटके अपने वेबसाइट पर बता रखें हैं ।।

परन्तु आज एक विशेष टोटका आपलोगों को बताना है । इस आर्टिकल के टाइटल के सच करने वाला । तो चलिये पहले कुछ अन्य विशेष बातों को देख लें, फिर महत्वपूर्ण विषय पर भी चर्चा करेंगे, वैसे सब इसमें महत्वपूर्ण ही है ।।

किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार को प्रात:काल नित्यकर्म से निवृत होकर स्नानोपरांत अपने पूजा स्थान में संपूर्ण श्रीयंत्र और कुबेर यंत्र की स्थापना करें ।।

श्रद्धापूर्वक पंचोपचार से पूजन करने के उपरांत एक स्वच्छ पीले वस्त्र में नागकेसर, 11 दाने साबुत हल्दी, 11 साबुत सुपारी, 11 गोमती चक्र, 11 छेद वाले तांबे के सिक्के और 11 मुट्ठी हल्दी से रंगे हुए पीले अक्षत रखकर पोटली बनाकर रख लें ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

पोटली को अपने पूजा स्थान में यंत्र के सामने रख दें । कुंकुम, केसर और हल्दी घोलकर उस पोटली पर 21 बिंदी लगाएं । तत्पश्चात घी का दीपक जलाएं और मां महालक्ष्मी के बीज मंत्र का 108 बार जप करें ।।

हर रोज बिंदी लगाकर 108 बार जप करें । ऐसा 40 दिन नियमित रूप से करें । पूजा समाप्ति के बाद चांदी का सिक्का अपनी तिजोरी में रख लें और बाकी समस्त सामग्री बहते पानी में प्रवाह कर दें । आपके कारोबार से सम्बंधित सभी समस्याओं का समाधान हो जायेगा ।।

शुक्ल पक्ष में किसी भी दिन अपनी फैक्ट्री या दुकान के दरवाजे के दोनों तरफ बाहर की ओर थोडा सा गेहूं का आटा रख दें । ध्यान रहे ऐसा करते हुए आपको कोई देखे नहीं ।।

यदि आप अपने व्यापार को लेकर अत्यधिक चिंतित हैं तो आप अपने वज़न के बराबर कच्चा कोयला लेकर बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें! आपकी सारी चिंतायें समाप्त हो जायेंगी और आपका व्यापार निकल पड़ेगा या सातवें आसमान पर पहुँच जायेगा ।।

सोमवार के ही दिन सफेद चंदन खरीदकर बाजार से लायें । उसे एक सप्ताह तक घर के मंदिर में रखें, उसे धूप बत्ती आदि दिखाएं तथा सप्ताह के बाद उसे दुकान की तिजोरी में रख दें ।।

यह चन्दन कि लकड़ी आपके किस्मत को बदलकर रख देगी आपने जितना सोंचा नहीं होगा उससे अधिक लाभ मिलेगा । इसके बाद आपके व्यापार में एक दिन में जो वृद्धि होगी वह लगातार दिन दुनी और रात चौगुनी बढ़ती चली जाएगी साथ ही घर-परिवार में भी खुशीयों का वातावरण बना रहेगा ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga,

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here