तुला राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।।

0
355
astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga
Aaj-27-July-ka-Panchang

तुला राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।। tula Rashi Walo Ka Love And Romance.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हर इंसान की जिन्दगी में प्यार और रोमांस एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है । प्यार और रोमांस हर व्यक्ति की जरुरत होती है, जो पूरा होना ही चाहिये । आज हम तुला राशि के लिए उनकी जिन्दगी में प्यार और रोमांस की क्या स्थिति रहेगी इस विषय में बात करेंगे ।।

तुला राशि के लोगों के लिए प्यार में समरसता और बुद्धि का मेल एक अनुपात में रिश्तों को एक खुशनुमा एहसास देता हैं । तुला राशि के सममित और सामंजस्यपूर्ण दुनिया में प्यार और सुंदरता एक दुसरे में समायोजित होती है ।।

शुक्र तुला राशि का स्वामी ग्रह होता है, इस वजह से इनमें समरुपता और समरसता का जन्मजात गुण होता हैं । यह बात तुला राशि के जातकों के लिए समस्या का कारण बन सकता हैं, क्योंकि ये प्यार की गहराई को समझ नहीं पाते हैं ।।

ये अपने प्यार को समझने में भी काफ़ी समय लेते हैं । क्योंकि ये हर चीज में पूरी तरह से संतुलित जीवन साथी चाहते हैं । आकर्षक और सुरुचिपूर्ण तुला राशि के जातकों को शायद ही कभी किसी मुश्किल का सामना करना पड़ता हैं ।।

 

अपने प्रशंसकों और जीवनसाथी में प्यार को पहचानने में ये समय ज्यादा ले लेते हैं । जिससे सामने वाला इंतजार करते करते थक जाता है और निराश हो जाता हैं । परन्तु तुला राशि के जातकों को यह पता होता हैं, कि उन्हें प्यार हो जायेगा ।।

ये इतना आगे बढ़ जाता है, कि इस प्यार में प्यारे-प्यारे उपहार भी इसमें शामिल हो जाते हैं । तुला राशि के जातक आकर्षक, उदार, प्यारे, समर्पित और रुचिकर साथी साबित होते हैं ।।

उद्देश्यपरक और निष्पक्ष तुला राशि के लोग हाँ बोलने में समय लगाते हैं । परन्तु यदि इन्होंने एक बार अपना मन पक्का बना लिया तो फ़िर ये पीछे नहीं हटते हैं । ये अपने आकर्षण का प्रयोग जोड़-तोड़ करने में कर सकते हैं ।।

ये अपने साथी के निर्णय और खुशी के प्रति जागरुक होते हैं । ये जिन्दगी को सुन्दर और धनी बनाने के लिए कभी-कभी गलत भी हो सकते हैं । परन्तु जल्द ही ये अपने साथी की चेतावनी पर धरती पर वापस आ जाते हैं ।।

विनम्र, मिलनसार और सामाजिक प्राणि तुला राशि के जातक हमेशा अपनी उपस्थिति जताना चाहते हैं । ऐसी भावनायें जो कभी-कभी उनके जीवन साथी को भी हैरानी में डाल देता हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here