द्वितियस्थ शनि दूरदर्शी बनाता है।।

YAH TOTKA BADALEGA AAPKI KISMAT
YAH TOTKA BADALEGA AAPKI KISMAT

द्वितियस्थ शनि दूरदर्शी बनाता है।। Dusare Ghar Me Baithe Shani Ka fal.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपके कुण्डली के द्वितीय भाव में स्थित शनि के फल की बात करते हैं । इस भाव में स्थित शनि आपको कभी मधुरभाषी तो कभी कटुवक्ता बनाता है । परन्तु इस वजह से आपको अपने परिवार से दूर रहना पड सकता है ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

स्वदेश में दूर के स्थानों शहरों और नगरों के अलावा आप विदेश जाकर इच्छित वस्तुओं का लाभ भी प्राप्त करेंगे । हो सकता है, कि आप अपनी उम्र के दूसरे भाग में अपना निवास स्थान छोडकर किसी दूसरे स्थान में चले जायेंगे ।।

आप जहाँ भी जायेंगे वहां धन, सवारी तथा सुख के साधन प्राप्त करेंगे । स्वदेश या जन्म स्थान के समीप आपकी अधिक उन्नति नहीं हो पाएगी । आप राजा के कृपा पात्र भी हो सकते हैं अथवा राजा से लाभ प्राप्त कर सकते हैं ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

आप मितव्ययी होशियार और दूरदर्शी व्यक्ति होंगे । ऐसा होने के बावजूद भी यदि आप धन संग्रह नहीं कर पा रहे हैं तो आपको निवेश करके धन का सदुपयोग करना चाहिए । इससे आपकी स्थायी बन पायेगी और आपकी सम्पति में वृद्धि भी होगी ।।

आप फाइनेंसर का काम भी कर सकते हैं । यह स्थिति कभी-कभी दो विवाहों की स्थिति भी निर्मित कर सकती है । आप मठाधीस भी हो सकते हैं । आपको शत्रुओं का भय नहीं रहेगा । आप न्यायशील व्यक्ति होंगे ।।

मित्रों, द्वितीयस्थ शनि के वजह से अथवा इस प्रकार के शनि के दुष्प्रभावों से बचने के लिए आपको सदाचार का पालन करना चाहिए । पूरी तरह ईमानदार रहें एवं साधु संतों के प्रति अच्छे भाव रखें । लोभ का त्याग करें और मीठा बोलें ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here