जन्मकुंडली में कपट योग।।

Kapata Yoga
Kapata Yoga

जन्मकुंडली में कपट योग।। Kapata Yoga.

मित्रों, ज्योतिष मानव जीवन का दर्पण कहा गया है। ज्योतिष के माध्यम से आप अपने साथ-साथ अपने मित्र, बिजनेश पार्टनर एवं अपने सगे-संबंधियों के बारे में भी जान सकते हैं। यदि आपको कोई कारोबार करना हो तो सबसे पहले आप उसके बारे में जानने का प्रयास अवश्य करते होंगे। कारण नुकशान न हो या भविष्य में कोई रिक्स ना रहे।।

आज मैं आपलोगों को एक ऐसे ही महत्वपूर्ण जानकारी देता हूँ। किसी के विषय में आप जांच-पड़ताल तो अवश्य कीजिये। साथ ही उसकी कुंडली भी किसी जानकार ज्योतिषी को दिखाएँ। उसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रपट करके ही आप अपना व्यापार किसी के साथ भी करें तो मुझे लगता है, आपका आनेवाला कल सुरक्शित एवं उज्ज्वल होना।।

यदि आपको थोड़ी बहुत भी ज्योतिष आती है तो आप स्वयं भी इस विषय को जान सकते हैं। आप अपने किसी भी नजदीकी व्यक्ति जिसके साथ किसी भी तरह का संबंध बनाना हो उसकी कुंडली देखें। दो पापी ग्रह राहु और शनि जब जन्मपत्री में क्रमश: ग्यारहवें और छठे में उपस्थित हों तो यह कपट योग (Kapata Yoga) होता है।।

जिस किसी भी व्यक्ति की कुण्डली में कपट योग (Kapata Yoga) होता है वह व्यक्ति अपने स्वार्थ हेतु किसी को भी कभी भी धोखा देने वाला होता है। ऐसे लोगों पर भूलकर भी विश्वास नहीं करना चाहिए। इन पर विश्वास करने वालों को बाद में पश्चाताप करना पड़ता है। सामने भले ही लोग इनका सम्मान करते हों परंतु हुदय में इनके प्रति नीच भाव ही रहता है।।

इस विषय को और भी अच्छे से समझें। दो पापी ग्रह राहु और शनि जब जन्मपत्री में एक दूसरे से ग्यारहवें और छठे घर में होते हैं तो कपट योग बनता है। जिस व्यक्ति की कुंडली में योग होता है वो जातक अत्यंत नीच होता है। ऐसा व्यक्ति अपने निजी हितों के लिए किसी भी हद तक धोखा दे सकता है। इन पर कभी भी भूलकर भी विश्वास नही करना चाहिए।।

kapat yoga is form when saturn and rahu placed 6th and 11th from each other. these natives are very selfish and fraudy.

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Watch YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं।।

सिलवासा ऑफिस:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के सामने, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

सिलवासा ऑफिस में प्रतिदिन मिलने का समय:-
10:30 AM to 01:30 PM And 05:30 PM to 08:30 PM.

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here