नवरात्रि में इस उपाय से जादू-टोने बेअसर करें।।

0
306
Navratri me Jadu tone Beasar Kare
Navratri me Jadu tone Beasar Kare

इस नवरात्रि इस उपाय से हर प्रकार के जादू-टोने बेअसर करें ।। Navratri me Jadu tone Beasar Kare.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आपको अपने व्यापार में यदि आशाजनक लाभ नहीं मिल रहा है अथवा काम तो ठीक चल रहा है, परन्तु अकारण ही धन का अपव्यय हो जाता है अथवा हानि का सामना करना पडता है तो इस नवरात्रि करें ये उपाय ।।

प्रत्येक व्यापारी अपना व्यापार बढ़ाने के लिये अथवा अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए तरह-तरह के उपाय भी करते है । आज मैं आपलोगों को कुछ ऐसे ही उपाय बताते हैं, जिसको अपनाकर आप अपना व्यापार बढ़ा सकते हैं ।।

यदि आपके दूकान में ग्राहक नहीं आ रहे हैं, तो इस नवरात्रि आप मिटटी के चार कलश अथवा कोई भी बर्तन लेकर एक में जौ, दूसरे में काले तिल, तीसरे में साबुत हरे मूंग और चौथे में पीली सरसों भर कर रख दें ।।

उपरोक्त चारों प्रकार के अन्न से भरे पात्र वर्ष भर के लिए अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान में किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें । फिर एक वर्ष बाद उन्हें किसी नदी अथवा बहते पानी में विसर्जित कर दें ।।

प्रत्येक नवरात्रि इस टोटके को करें उम्मीद से अधिक लाभ होगा ग्राहक आपके दूकान में आकर्षित होंगे । दूसरा इस नवरात्रि आप अपने व्यवसाय की वृद्धि के लिए एक लोहे के कील में काले धागे से….

सात हरी अखंडित मिर्च और एक बेदाग़ नींबू मंगलवार या शनिवार को सुबह-सुबह बांधकर लगाना चाहिए । परन्तु अगर यह हरी मिर्च और नींबू व्यापारी की पत्नी या बेटी के द्वारा बनाया जाये तो और भी ज्यादा प्रभावी होता है ।।

बाजार में मिलने वाला नींबू और मिर्च कोई लाभ नहीं देता हाँ अगर कोई ब्राह्मण के हाथ से लगा हो तो प्रभावी अवश्य ही होता है और आपके (दुकान या ऑफिस) के उपर किया कराया जादू-टोना सब बेअसर हो जाता है ।।

मित्रों, अगर आपको ऐसा लगता है, कि कोई शत्रु आपकी दूकान या ऑफिस में तांत्रिक क्रिया करके आपको हानि पंहुचाने का प्रयास कर रहा है ।।

तो एक दूसरा और प्रभावी उपाय ये हैं, कि शमी वृक्ष की एक छोटी सी लकड़ी को पान के पत्ते में लपेटकर अपने पैसे रखने वाले गल्ले में रख दें इससे आपके उपर किया गया किसी भी प्रकार का तांत्रिक क्रिया बेअसर हो जाती है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

वापी ऑफिस:- शॉप नं.- 101/B, गोविन्दा कोम्प्लेक्स, सिलवासा-वापी मेन रोड़, चार रास्ता, वापी।।

वापी में सोमवार से शुक्रवार मिलने का समय: 10:30 AM 03:30 PM

वापी ऑफिस:- शनिवार एवं रविवार बंद है.

सिलवासा ऑफिस:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

प्रतिदिन सिलवासा में मिलने का समय: 05: PM 08:30 PM

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here