पाँचवे घर में मंगल अर्थात पुत्र की गारंटी।।

Pachave Ghar Me Baitha Mangal
Pachave Ghar Me Baitha Mangal

कुण्डली के पाँचवे घर में बैठे मंगल का शुभाशुभ फल ।। Pachave Ghar Me Baithe Mangal Ka fal.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम पञ्चम घर में बैठे मंगल के शुभाशुभ फल के विषय में विस्तृत बात करेंगे । मूलतः पाँचवे भाव में बैठा मंगल आपमें चंचलता देने के साथ-साथ आपको बुद्धिमान बनाता है ।।

लेकिन आपके स्वभाव में उग्रता जल्द ही आ जाती है । पञ्चमस्थ मंगल के वजह से आप कुसंगति में पड़ सकते हैं । यदि आप कुसंगति से स्वयं को नहीं बचाएंगे तो आप भी व्यसनी हो जाएंगे ।।

छल कपट से दूर रहना भी आपके लिए हितकर होगा । आपको पेट से सम्बंधित परेशानियां भी समय-समय पर परेशान कर सकती है । आपको अपने खान-पान पर संयम रखना जरूरी होगा ।।

ज्यादतियों और सट्टे बाजारी के शौक के कारण आपको घाटा भी उठाना पड सकता है । इन कारणों से आप तनावग्रस्त और आक्रामक हो सकते है । हांलाकि आप बुद्धिमान व्यक्ति हैं ।।

परन्तु कोई-कोई निर्णय बिना विवेक के भी ले सकते हैं । आपका प्रथम पुत्र बहुत जल्द गुस्सा करने वाला होगा । उसे दुर्घटनाओं और चोट लगने का भय बना रहेगा । आपका कोई बच्चा अवज्ञाकारी या बेलगाम भी हो सकती है ।।

आपकी संतान शल्य चिकित्सा के माध्यम से हो सकती है । आप पेट की तकलीफों और कब्जजन्य रोगों से परेशान रह सकते हैं । आप विपरीतलिंगीयों के प्रति अधिक आकर्षित हो सकते है ।।

यदि आपने इस मामले में संयम से काम नहीं लिया तो आपकी बदनामी भी हो सकती है । आपको जिम जाना अथवा व्यायाम करना बहुत पसंद होगा । आपको शिवलिंग पर शहद का लेप नित्य सुबह “ॐ नम: शिवाय” इस मन्त्र से करना चाहिये ।।

Lagnesh Mangal Navam Me

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here