कुण्डली के इनकम भाव में सूर्य।।

0
819
Sun in the income Bhav
Sun in the income Bhav

कुण्डली के ग्यारहवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। Sun in the income Bhav.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज जन्म कुण्डली के एकादश भाव में बैठे सूर्य के शुभाशुभ फल के विषय में हम बात करेंगे । मूलतः कुण्डली का एकादशस्थ सूर्य आपको कई शुभ परिणामों की प्राप्ति करवाएगा ।।

आप धनवान होने के साथ ही बलवान और हर तरह से सुखी होंगे । आप अपने स्वाभिमान का बहुत खयाल रखेंगे । आप अधिक बोलने से परहेज करेंगे ।।

गृहस्थ होते हुए भी आप तपस्वी और योगियों के समान जीवन निर्वाह करेंगे । आपको सदाचार का विधिवत ज्ञान होगा । आप सदैव अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे ।।

Surya Ki Shanti Ka Upay

एकादशस्थ सूर्य आपसे सही जगह पर सही निवेश करवाएगा । उस निवेश से आपको खूब धन लाभ भी करवाएगा । आप महत्त्वाकांक्षी व्यक्ति होने के साथ-साथ खूब धन कमाने वाले व्यक्ति भी होंगे ।।

आपको आकर्षक शरीर वाले जीवन साथी की प्राप्ति होगी । आपके मित्र उच्च पदासीन होंगे और आप उनसे खूब लाभान्वित भी होंगे । आपको बडे अधिकारियों का समर्थन मिलता रहेगा ।।

एकादशस्थ सूर्य न केवल आपकी संतान की संख्या को कम कर सकता है बल्कि आपको पेट से संबंधित कुछ विकार भी दे सकता है । यहां बैठा सूर्य आपकी मां के लिए भी शुभ परिणाम नहीं देगा ।।

लेकिन आपके मामा या ननिहाल के लिए शुभ परिणाम सदैव देता रहेगा । यदि आप मांशाहार करते हैं तो यह कृत्य न केवल आपके विवेक पर दुष्प्रभावी होगा बल्कि संतान के लिए भी ठीक नहीं होगा ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here