मनपसंद नौकरी या जॉब प्राप्त करने के टोटके ।।

0
453
Vastudosh Nivaran Upaya
Vastudosh Nivaran Upaya

मनपसंद नौकरी या जॉब प्राप्त करने के टोटके ।। Tricks to get a Dreams job.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, इस संसार में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है । नौकरी न होने के कारण न तो समाज में मान-सम्मान मिलता है और न ही घर-परिवार में । यदि आप भी बेरोजगार हैं और बहुत प्रयत्न करने पर भी रोजगार नहीं मिल रहा है तो निराश होने की कोई जरुरत नहीं है ।।

कुछ साधारण उपाय करके आप रोजगार पा सकते हैं । जैसे किसी शनिवार को हनुमानजी के मंदिर में जाकर सवा किलो मोतीचूर के लड्डुओं का भोग लगाएं । घी का दीपक जलाएं और मंदिर में ही बैठकर लाल चंदन की या मूंगा की माला से 108 बार इस मंत्र का जप करें ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

कवन सो काज कठिन जग माही । जो नहीं होय तात तुम पाहिं ।।

इसके बाद 40 दिनों तक रोज आप अपने घर के ही मंदिर में इस मंत्र का जप 108 बार करें । 40 दिनों के अंदर ही आपको आपके मन पसन्द का रोजगार मिल जायेगा ।।

दूसरा किसी शनैश्चरी अमावस्या के दिन एक कागजी नींबू लें और शाम के समय उसके चार टुकड़े करके किसी चौराहे पर चारों दिशाओं में फेंक दें । इसके प्रभाव से भी जल्दी ही आपकी बेरोजगारी की समस्या दूर हो जाएगी ।।

तीसरा किसी मंगलवार से प्रारंभ करके 40 दिनों तक रोज सुबह के समय नंगे पैर हनुमानजी के मंदिर में जाएं और उन्हें लाल गुलाब के फूल चढ़ाएं । ऐसा करने से भी शीघ्र ही रोजगार मिल जाता है ।।

जिस दिन आपको इंटरव्यू में जाना हो तो जाने से पहले लाल चंदन की माला से इस मंत्र का 11 बार जप करें । फिर इन्टरव्यू के लिये जायें । मन्त्र गणेश जी का है, मन्त्र – ऊँ वक्रतुण्डाय हुं ।।

जप से पहले भगवान गणेश जी की पूजा करें और गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करते हुए अगर उनका दूध से अभिषेक कर लेवें तो और भी अच्छा होगा ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here